कुछ लोग झूठ और अफवाह फैलाकर हमारे किसानों को गुमराह करना चाहते हैं: मोदी 

नई दिल्ली 16 मई -मऊ और मिर्जापुर समेत धान का कटोरा कहे जाने वाले चंदौली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  बोले कि कुछ लोग झूठ और अफवाह फैलाकर हमारे किसानों को गुमराह करना चाहते हैं। मैं आज यहां से पूरे देश के किसानों को बता देना चाहता हूं कि जो पैसे आपके खातों में भेजे जा रहे हैं, वो आपके अपने हैं, आपकी सहायता के लिए हैं। उन पैसों को आपसे कभी भी वापस नहीं लिया जाएगा। हमारी नीति एकदम साफ है। हम जवानों की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं करेंगे।

खतरा चाहे सीमा के भीतर हो, या सीमा पार, हम आतंकियों को घुसकर मारेंगे। भारत का खाकर पाकिस्तान के गुण गाने वाले अलगाववादियों के साथ हम सख्ती से निपट रहे हैं। यूपी के चंदौली में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बुरी तरह हार देखकर सपा-बसपा सहित ये तमाम महामिलावटी आज पूरी तरह से पस्त हैं. बेंगलुरु में एक दूसरे का हाथ पकड़ के फोटो खिंचवाई थी. जैसे ही प्रधानमंत्री पद की बात आई तो सब अपना-अपना दाव लेकर अपनी-अपनी ढपली बजाने लग गए. कोई 8 सीट, कोई 10 सीट, कोई 20-22 और कोई 35 सीट वाला प्रधानमंत्री बनने के सपने देखने लगा. लेकिन देश ने कहा - 'फिर एक बार मोदी सरकार. 
उत्तर प्रदेश के मऊ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "कुछ महीने पहले पश्चिमी मेदिनीपुर में मेरी रैली के दौरान TMC के गुंडों ने गुंडागर्दी की थी... इसके बाद, ठाकुरनगर में हालात ऐसे बन गए थे कि मुझे अपना भाषण अधूरा छोड़कर स्टेज छोड़कर जाना पड़ा था..."