मेरी भूमिका बहुत चुनौतीपूर्ण है आशीष चौधरी 

आपने बेहद 2 क्यों चुना?
-मैंने टेलीविजन पर किसी सामान्य शो की तलाश कभी नहीं की, जो आमतौर पर सास-बहू या रोमांस ड्रामा होते हैं। मैं हमेशा कुछ ऐसा करना चाहता था जो भीड़ से अलग हो। किसी भी एक्टर के लिए खुद की एक लाइब्रेरी तैयार करना वाकई बढ़िया होता है। लेकिन इसके लिए उसे ऐसे किरदार करने होते हैं, जिन्हें याद रखा जाएए और मैं न सिर्फ  ऐसे शोज़ करना चाहता हूं जो याद रखे जाएं बल्कि ऐसे किरदार भी निभाना चाहता हूं जिन्हें मैं पीछे मुड़कर देखूं तो मुझे उन पर गर्व हो। मैंने हमेशा अपने कंफर्ट जोन से बाहर आकर वो काम किया है, जिसकी मैंने कभी उम्मीद नहीं की थी। इनमें कुछ फिल्में और टीवी प्रोजेक्ट्स शामिल हैं। यह शो भी  ऐसा है, जिसकी मैंने अपने करियर के इस दौर में कभी उम्मीद नहीं की थी। यह एक बहुत मैच्योर रोल है, साथ ही बहुत ही चैलेंजिंग भी। मैं शिद्दत से यह मानता हूं कि यह एक यादगार रोल भी साबित होगा। मैं बेहद उत्साहित था कि मुझे इस तरह का ऑफर दिया गया और मैंने दिल से यह चुनौती स्वीकार कर ली, ठीक वैसे ही जैसे मैंने पूर्व में कुछ प्रोजेक्ट्स किए थे।
एमजे का किरदार निभाने के लिए आपने क्या खास तैयारियां कीं? ऐसी कौन-सी ऐसी बात है, जो एमजे के किरदार को दूसरों से अलग बनाती है?
-एमजे के किरदार को बड़ी उम्र का होना जरूरी था, क्योंकि एक इंसान के रूप में वो ज्यादा मैच्योर है। मैं रियल लाइफ  में ऐसा नहीं हूं, इसलिए मुझे सीन्स के अंदर और बाहर, इसके बारे में ज्यादा से ज्यादा पढ़कर इस किरदार में घुसने की जरूरत है, जैसे कि यह किरदार कैसे बना? वो कहां से आया? उसकी पृष्ठभूमि क्या है? मैंने कुछ प्रश्नों की सूची बनाई थीए जैसे कि इस किरदार ने अमीर बनने के लिए क्या किया था? उसका व्यवसाय क्या है? वो कैसे ऊपर उठा? उसे क्या पसंद है? वो क्या खाता है? मैं आमतौर पर ऐसे ही कुछ सवालों के साथ किरदार की गहराई में उतरने की कोशिश करता हूं, जो कभी-कभी निर्माताओं को अटपटे लगते हैं लेकिन मेरा मानना है कि मुझे इस किरदार की शुरुआत से इसे जीना चाहिए। 
 जेनिफर के साथ काम करने का आपका अनुभव कैसा रहा, क्योंकि ऑफ  स्क्रीन भी आप दोनों के बीच अच्छे संबंध हैं?
-सच कहूं तो जेनिफर और मैंने कभी नहीं सोचा था कि हम एक शो में साथ काम करेंगे। हमने इस बारे में बात की थी और कहीं ना कहीं हमें हमेशा यह लगता था कि हमारी जोड़ी बनाना इतना आसान नहीं है। जेनिफर के बारे में मुझे सबसे अच्छी बात यह लगती है कि वो हमेशा अलग-अलग तरह की स्क्रिप्ट्स और प्रोजेक्ट्स की तलाश में रहती हैं, और मैं भी ऐसा ही करता हूं। 

-सतीश शर्मा