राजनीतिज्ञों ने की मंगलकामना

मेजर सिंह
जालन्धर, 31 दिसम्बर : विभिन्न राजनीतिक शख्सियतों ने नववर्ष का स्वागत करते हुए इस वर्ष पंजाब व देश में अमन-शांति, भाईचारक एकता व रिश्तों की डोर और मजबूत होने की कामना की। बुजुर्ग राजनीतिज्ञ व पांच बार मुख्यमंत्री रहे स. प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि नए साल का आगमन हो रहा है और मेरी कामना है कि देश व पंजाब में शांति व भाईचारक सांझ और मज़बूत हो। बादल ने कहा कि मेरी ज़िंदगी का लक्ष्य ही भाईचारक सांझ और अमन-शांति मज़बूत करने का रहा है। वरिष्ठ अकाली नेता व राज्यसभा सदस्य स. सुखदेव सिंह ढींडसा ने पंजाबियों व देशवासियों को नववर्ष की बधाई देते हुए कहा है कि नया साल सभी के लिए गौरवमयी व खुशियों भरा हो। पूर्व मंत्री व अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर स. नवजोत सिंह सिद्धू ने ‘अजीत समाचार’ के पाठकों को बधाई देते हुए कहा कि बाबा नानक के 550वें प्रकाशोत्सव मनाते आ रहा वर्ष चढ़दी कला (उन्नति) वाला रहे। उन्होंने कहा कि रिश्ते विश्वास के होते हैं और विश्वास हर रिश्ते का पुल है। ‘अजीत समाचार’ रिश्तों को बढ़ाने का नाम है। शिरोमणि कमेटी के अध्यक्ष भाई गोबिंद सिंह लौंगोवाल ने नववर्ष की बधाई देते हुए कहा कि शिरोमणि कमेटी सिखों की कुर्बानियों से बनाई गई थी, इसकी शताब्दी नवम्बर माह में बड़े जोश से मनाई जाएगी।
लोकसभा सदस्य व कांग्रेस नेता रवनीत सिंह बिट्टू ने ‘अजीत समाचार’ के समूह पाठकों को बधाई देते हुए उन्नति की कामना की। 
लोक इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष स. सिमरजीत सिंह बैंस ने दुनिया में बसते सभी लोगों को बधाई देते हुए कामना की कि नए साल में पंजाब नशे व भ्रष्टाचार से मुक्त हो। 
शिक्षा मंत्री विजयइन्द्र सिंगला ने बधाई देते हुए कहा कि आने वाला साल पंजाब व लोगों के लिए उन्नति वाला हो और पंजाब तरक्की करे। 
अमृतसर के सांसद स. गुरजीत सिंह औजला ने देश-विदेश में बसते पंजाबियों को बधाई देते हुए कहा कि पंजाबियों का गौरव ‘अजीत प्रकाशन समूह’ चढ़दी कला (उन्नति) में रहे। 
केन्द्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश ने नए साल की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि नए साल में मिल-जुलकर देश को आगे बढ़ाएं। 
सांसद व कांगे्रस नेता चौधरी संतोख सिंह ने कहा कि 2020 नया साल खुशियों भरा रहे। पंजाब को हरा-भरा बनाने व प्रदूषण मुक्त बनाने के लिए सरकार का साथ देने की अपील की। 
पंजाब के पूर्व वित्त मंत्री व अकाली नेता परमिंदर सिंह ढींडसा ने देशवासियों  व पंजाब वासियों को बधाई दी और ‘अजीत समाचार’ को जनहितों का पहले की तरह पहरेदार बनकर चलने की कामना की। 
पंजाब योजना बोर्ड के उप चेयरमैन व कांग्रेस की वरिष्ठ नेता बीबी राजिंदर कौर भट्ठल ने कहा कि नया साल अमन व विकास का वर्ष हो और रोज़गार का वर्ष हो। 
भाजपा नेता व पूर्व मंत्री मनोरंजन कालिया ने कहा कि नववर्ष का स्वागत। नया साल नई उम्मीदों के साथ शुरू हो रहा है। कामना है कि सभी की उम्मीदें पूरी हों। 
तरनतारन के विधायक धर्मवीर अग्निहोत्री ने नए साल की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि नववर्ष खुशियों भरा हो। वहीं दूसरी ओर वरिन्द्रमीत सिंह पाहड़ा विधायक गुरदासरपुर, आप सांसद भगवंत मान, आप नेता हरपाल सिंह  चीमा व हरमिन्द्र सिंह गिल ने भी लोगों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी।