संगीत जगत की प्रमुख शख्सियतों द्वारा पंजाबियों के सुनहरी भविष्य की कामना

जसपाल सिंह
जालन्धर, 31 दिसम्बर : नववर्ष 2020 की आमद पर संगीत जगत की प्रमुख शख्सियतों ने ‘अजीत समाचार’ से विशेष तौर पर बातचीत करते हुए नववर्ष को खुशामदीद कहा तथा देश-विदेश में बसते समूह पंजाबियों के सुनहरे भविष्य की कामना करते हुए परमात्मा के समक्ष अरदास की कि यह नया वर्ष सभी के लिए खुशियों से भरपूर हो।
दिलजीत दोसांझ : प्रसिद्ध गायक तथा अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने नव वर्ष की आमद पर देश-विदेश में बसते पंजाबियों को दिल की गहराइयों से मुबारकबाद देते हुए कहा कि यह नव वर्ष सभी के लिए खुशियां लेकर आए और परमात्मा सभी को चढ़दी कला में रखे।
गुरमीत बावा : प्रसिद्ध पंजाबी लोक गायिका गुरमीत बावा ने देश-विदेश में बसते समूह पंजाबियों को नव वर्ष की बधाई देते हुए कहा कि यह नव वर्ष सभी के लिए सुख-शांति और खुशियां लेकर आए। नव वर्ष में धरती, वृक्ष और बेटियों को बचाने का संकल्प लेकर आगे बढ़ें।
बीनू ढिल्लों : प्रसिद्ध अभिनेता बीनू ढिल्लों ने नव वर्ष 2020 की मुबारक देते हुए परमात्मा से अरदास की कि यह नव वर्ष सभी को चढ़दी कला में रखे तथा खुशियों से भरपूर हो।
 गुरप्रीत घुग्गी : प्रसिद्ध अभिनेता गुरप्रीत सिंह घुग्गी ने देश-विदेश में बसते समूह पंजाबियों को नव वर्ष की शुभ कामनाएं देते हुए सुनहरी भविष्य की कामना की है। उन्होंने कहा कि परमात्मा करे नव वर्ष सभी के लिए खुशियां लेकर आए।
इंद्रजीत निक्कू : पंजाबी गायक इंद्रजीत निक्कू ने भी नववर्ष की आमद पर समूह पंजाबियों को मुबारकबाद देते हुए कहा कि नव वर्ष सभी के लिए खुशियों से भरा हो।
मंगी माहल : प्रसिद्ध पंजाबी गायक मंगी माहल ने देश-विदेश में बसते समूह पंजाबियों को नव वर्ष की मुबारक देते हुए कहा कि नव वर्ष में परमात्मा सबको चढ़दी कला में रखे और सभी की आशाओं को पूरा करे।
 राय जुझार : पंजाबी गायक राय जुझार ने भी नव वर्ष की आमद पर समूह पंजाबियों को बहुत सारी बधाइयां देते हुए कहा कि नव वर्ष सभी के लिए खुशियां भरा हो।
नछत्तर गिल : प्रसिद्ध पंजाबी गायक नछत्तर गिल ने देश-विदेश में बसते समूह पंजाबियों को नव वर्ष की आमद पर शुभ कामनाएं देते हुए कहा कि नव वर्ष सभी के लिए खुशियां भरा हो और सभी पर परमात्मा की मेहर बनी रहे।
सतिंदर सत्ती : प्रसिद्ध गायिका सतिंदर सत्ती ने नव वर्ष को खुशामदीद कहते देश-विदेश में बसते समूह पंजाबियों को बधाइयां देते हैं। उन्होंने कहा कि नव वर्ष सभी के लिए खुशियों भरा आए और परमात्मा करे कि नव वर्ष में किसी को कोई भी दुख-दर्द न हो और सभी अमन-शांति से चढ़दी कला में रहें।
पूर्ण चंद वडाली : प्रसिद्ध सूफी गायक पूर्ण चंद वडाली ने देश-विदेश में बसते समूह पंजाबियों को नव वर्ष की बधाइयां देते हुए कामना की कि नव वर्ष में सभी चढ़दी कला में रहें और परमात्मा सब को खुशियां बख्शे। नव वर्ष पर सभी की उम्मीदें पूरी हों और तरक्कियां करें।
मोंटी पनेसर : इंग्लैंड की क्रिकेट टीम के प्रसिद्ध खिलाड़ी मोंटी पनेसर ने भी समूह पंजाबियों को नव वर्ष की बधाइयां देते हुए कहा कि नव वर्ष सबके लिए खुशियां लेकर आए।
 दलेर मेहंदी : प्रसिद्ध पंजाबी पॉप गायक दलेर मेहंदी ने भी नव वर्ष की आमद पर समूह पंजाबियों को मुबारकबाद देते हुए कहा कि परमात्मा सबको चढ़दी कला में रखे। इस अवसर पर उन्होंने सरबंसदानी साहिब श्री गुरु गोबिंद सिंह जी के प्रकाश पर्व की समूह पंजाबियों को बधाई दी।