हसीना काफी समझदार है गुल्की जोशी

 गुलकी जोशी सब टीवी के नए शो मैडम सर में हसीना मालिक की भूमिका निभा रही हैं। वो कहती हैं उन्हें लगता है उनके  अंदर भी हसीना की तरह ही एडवेंचर को लेकर उत्साह और अपने विश्वास पर कायम रहने की सोच है। जानिये गुलकी जोशी से शो के बारे में...
 अपने किरदार के बारे में कुछ बतायें, क्या  आप खुद को हसीना के करीब पाती हैं?
—हसीना काफी समझदार, अनुशासनप्रिय, अपने लक्ष्य, पर नज़र रखने वाली और आगे बढ़ते रहने वाली महिला है। इस किरदार में ऐसी ही कुछ बातें हैं जो मुझे इससे जोड़ती हैं। किसी भी परेशानी का हल निकालने के दौरान वह सोच-समझकर कदम उठाने पर भरोसा करती है। वह पुलिस स्टेशन की इनचार्ज है और वह प्यार तथा देखभाल के साथ स्थितियों से निपटने के पक्ष में रहती है। हसीना उन चार महिला पुलिस अधिकारियों में से एक है, जो मुश्किल से मुश्किल और चुनौतीपूर्ण स्थिति में भी अपना धैर्य बनाये रखती है और शांत बनी रहती है। वहीं दूसरी तरफ, हसीना के इस स्वाभाव से बिलकुल अलग मैं वास्तविक जीवन में काफी चुलबुली और अधीर किस्म की हूं। हसीना को हर कोई जरूर पसंद करेगा और साथ ही हर कोई उसका सम्मान भी करेगा।
 शो ‘मैडम सर’में हसीना मलिक की भूमिका की तैयारी आपने किस तरह  की है?
— हसीना स्टेशन हाऊस ऑफि सर है और इसके लिये मैंने वर्कआउट करना शुरू किया, जिससे मुझे सही लुक में नज़र आने में मदद मिल रही है। हसीना के किरदार को देखते हुए जोकि भावनाओं के इर्द-गिर्द भी काफी घूमता है, मैंने शरीर और मन को सेहतमंद बनाकर रखने के लिये योगा करना भी शुरू किया है। हसीना का किरदार काफी प्रेरक है और साथ ही हसीना की कुछ खूबियों को अपने वास्तविक जीवन में उतारने का भी लक्ष्य दिया है। 
 ‘मैडम सर’शो से दर्शकों को क्या उम्मीद रखनी चाहिये?
—हमारे दर्शक और फैन्स हल्की-फुलकी सीख के साथ कॉमेडी की झलक की उम्मीद ‘मैडम सर’से कर सकते हैं। 

—पाखी