कभी पुराना नहीं होता केन फर्नीचर

कुछ चीजों का जमाना कभी नहीं जाता। केन का फर्नीचर उन्हीं चीजों में है। चाहे बात आराम की हो, स्टाइल की हो या ट्रेंड की हो। फर्नीचर आज भी नया है, कल भी नया था और आने वाले कल में भी नया रहेगा। आज भी केन का फर्नीचर आपके घर की हर जरूरत पूरी करता है। चाहे वह सोफा सेट हो, सेंटर टेबिल हो, कॉर्नर स्टैंड हो, गार्डन चेयर हो या परंपरागत मूढ़ा। हर चीज केन के फर्नीचर में मिल जाती है और हर चीज आज के जमाने के हिसाब से अपडेटेड होती है।
केन का फ र्नीचर घर के अंदरूनी हिस्से को एंटीक व प्राकृतिक लुक प्रदान करता है। यही वजह है कि बाजार में उच्च गुणवत्ता व बजट में केन का बेशुमार फर्नीचर मौजूद है। केन फर्नीचर की ख्याति इसके हमेशा फैशन में बने रहने के कारण ही होती है। इसके अलावा भी केन के फर्नीचर को पसंद करने की कई वजहें हैं। मसलन- यह लाइट-वेट होता है। यह हीट-रेज़िस्टेंट है यानी बढ़ते तापमान का इस पर कोई असर नहीं पड़ता। यह आरामदायक है। ज़रूरत के हिसाब से इसमें आसानी से परिवर्तन किया जा सकता है। इसलिए यह कैज़ुअल व औपचारिक दोनों के लिए आदर्श है।
इन दिनों केन फैशन फ्रें डली है। आज केन से बनी गृहसज्जा की हर चीज़ उपलब्ध है जैसे-आर्टिस्टिक लैम्प शेड, झूले, किचन व हॉल के लिए शेल्फ, रॉकिंग चेयर, कॉर्नर टेबिल, लैम्प, बेड, स्टाइलिश डायनिंग टेबिल, सभी केन से बनी हुई। ग्राहकों को फर्नीचर में वैरायटी चाहिए चाहे वह क्लासिकल के लिए हो या मॉडर्न लिविंग स्पेस के लिए। इसलिए आज हाई-एंड केन फर्नीचर बाजार में उपलब्ध है जो लकड़ी व स्टील फर्नीचर से भी बेहतर है। सही डिजायन व निर्मित केन फ र्नीचर न सिर्फ  सुंदरता प्रदान करता है बल्कि जीवनभर साथ निभा सकता है। यह अकारण नहीं है कि आमतौर पर चाहे कोई ट्रेंड चल रहा हो, लेकिन केन के फर्नीचर की बिक्री में कभी डाउनफाल नहीं आता। केन फर्नीचर की शाही व उच्च गुणवत्तापूर्ण डिजाइन ने इसे हमेशा एक क्लास लुक दिया है। -इमेज रिफ्लेक्शन सेंटर