सिद्धू मूसेवाला के घायल साथियों ने किए अहम खुलासे

लुधियाना, 1 जून (परमिंदर सिंह आहूजा) - गांव जवाहरके वाला में 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की हत्या के दौरान घायल हुए दो युवकों ने विधायक गुरप्रीत सिंह को घटना से जुड़े अहम खुलासे किए हैं। 
आज सरदुलगढ़ से विधायक गुरप्रीत सिंह घायल हुए गुरविंदर सिंह और गुरप्रीत सिंह का हाल जानने डीएमसी अस्पताल पहुंचे। अजीत समाचार से बात करते हुए विधायक गुरप्रीत सिंह ने बताया कि इन दोनों युवकों ने बताया कि सिद्धू मूसेवाला की मौसी का हाल जानने का कार्यक्रम अचानक बनाया गया था और मौसी का घर सिद्धू मूसेवाला के घर के पास है।
उन्होंने बताया कि पहले उन्होंने पजेरो कार को निकालना था, लेकिन पजेरो कार का टायर पंक्चर होने के कारण उन्होंने थार जीप पर जाने का फैसला किया। थार जिप में जगह कम होने के कारण वह बॉडीगार्ड भी नहीं ले जा सके।
उन्होंने बताया कि कुछ दूर जाने के बाद ही उन्हें हमलावरों ने घेर लिया और उनपर हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि 30 से 32 साल की उम्र के दो युवकों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इससे पहले इन युवकों ने कार का पीछा किया था। इस दौरान फायरिंग कर रहे हमलावरों के साथ कुछ अन्य साथी भी थे। युवकों ने विधायक को सिद्धू मूसेवाला के दो गोलियां चलाने की बात भी बताई। 
विधायक गुरप्रीत सिंह ने बताया कि युवकों के मुताबिक जब गोलियां चलीं तो वह कुछ मिनट तक होश में रहे, लेकिन बाद में चारों तरफ धुंआ फैल गया और उसके बाद उन्हें कुछ पता नहीं चला।