गैंगस्टरों ने पिस्तौल दिखा व्यापारी से छीने कार व लाखों रुपए




अमृतसर, 13 फरवरी (गगनदीप शर्मा) : मेहता रोड पर जा रहे एक व्यापारी को पिस्तौल दिखा कर गैंगस्टर लाखों की नकदी, 3 मोबाईल व उसकी कार छीन कर फरार हो गए। उपरांत पकड़े जाने के डर से कार को सुल्तानविंड इलाके में छोड़ गए।
यह घटना मेहता रोड पर पड़ते गाँव लालका नगर के समीप गत रात्रि करीब 10.30 बजे घटी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक पीड़ित व्यापारी कुनाल धवन निवासी साहिबजादा जुझार सिंह एवीन्यू अपनी काले रंग की महिंदरा लोगन कार नंबर पीबी02-बी.ई-0732 पर सवार होकर अमृतसर से मेहता की तरफ जा रहा था तो पीछे से आई एक सफेद रंग की कार ने उसे टक्कर मार दी। इस कारण व्यापारी की कार सड़क किनारे कच्चे रास्ते पर उतर गई। उपरांत सफेद रंग की उस गाड़ी में से निकले 3 नकाबपोश नौजवानों ने उसकी कनपटी पर पिस्तौल तान कर व्यापारी को कार में से बाहर निकाल लिया। बाद में वे कार में पड़ी 2 लाख 58 हजार रूपए की नकदी, मोबाईल फोन के साथ-साथ उसकी कार लेकर मौके से भाग गए।
बाद में वह कार तो पुलिस ने सुल्तानविंड गाँव के समीप से बरामद कर ली लेकिन लुटेरों का अभी कोई अता-पता नहीं चल सका है। लुटेरों द्वारा कार की आगे-पीछे वाली नंबर प्लेटें बदली हुई हैं। चाहे इस सम्बन्धी जंडियाला पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है लेकिन पुलिस इस बारे में कुछ बोलने को तैयार नहीं है। सूत्रों की मानें तो यह कारनामा गैंगस्टर सारज मिंटू तथा शुभम का लगता है। पुलिस ने कुनाल धवन के मामले को गंभीरता से लेकर सी.सी.टी.वी फुटेज को खंगाल रही है। सूत्रों से यह भी पता चला है कि व्यापारी बारे उक्त गैंगस्टरों द्वारा काफी देर से रेकी करने के बाद ही यह वारदात की गई है और वह लुटेरों के निशाने पर था।