शादी की ब्रांड एम्बेस्डर बनने वाली हूंकृति खरबंदा

कृति खरबंदा बॉलीवुड की चर्चित अदाकारा हैं। उनकी नयी फिल्म वीरे की वेडिंग 2 मार्च को रिलीज़ होने जा रही है। फिल्म की रिलीज़ से पहले हमने उनसे बातचीत की।
आप गीत के किरदार में हैं? 
—फिल्म में मैं गीत का किरदार निभा रही हूं, यह नाम मेरे दिल के काफी करीब है क्योंकि जब मैंने ‘जब वी मेट’ देखी थी, तो करीना के इस नाम से मुझे प्यार हो गया था। इस फिल्म में कोई करीना जैसा ही रोल है? नहीं, ये बस किरदार का नाम है, मुझे इस नाम से बहुत प्यारा है। मुझे पुराने तरीके से गीत का किरदार प्ले करने का मौका मिल रहा है। 
पुलकित के साथ काम करना कैसा रहा ?
—यह वीर और गीत की कहानी है, ये फिल्म कोई मैसेज देने नहीं जा रही है, ये थियेटर तक आकर मनोरंजन लेकर वापिस घर जाने वाली फिल्म है। मुझे ऐसी कहानियां पसंद हैं। कई बार लोगों को हंसाना अच्छी बात होती है। 
शादी के बारे में क्या ख़याल है?
—मुझे लगता है कि मैं शादी की ब्रांड एम्बेस्डर बनने वाली हूं, पिछले 1 साल में 7 बार दुल्हन बन चुकी हूं, अब कोई लुक ही नहीं बचा है और आप यकीन नहीं मानोगे, हाल ही में एक बार फि र से मुझे शादी वाली स्क्रिप्ट के लिए अप्रोच किया गया है। मैंने कहा अभी दुल्हन नहीं बनूंगी। 
और कैसी फिल्में करना चाहती हैं?
—मैं पहले सोचती थी कि मुझे ऐसा करना है, मेरी लाइफ  में कुछ ऐसा हुआ कि जिसकी वजह से मैंने तय किया है कि खुद को किसी बॉउंडरी में बांध कर नहीं रखना चाहिए। मुझे मौका मिले तो मैं नेगेटिव किरदार भी निभाना चाहूंगी। मैं परफ ॉर्म करना चाहती हूं। पीरियड फिल्में करना चाहूंगी। श्रीराम राघवन जैसे डायरेक्टर के साथ काम 
करना चाहूंगी। मैं अपनी फिल्म यमला-पगला दीवाना फिर से में काम कर रही हूं।