भारत में मेरे काफी सारे फैन्स हैं : सेलेना 


हॉलीवुड एक्ट्रेस सेलेना गोमेज ने दर्शकों को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। लेकिन इससे बढ़कर वह अमरीका की शीर्ष गायिका हैं और बच्चों के लिए इन्होंने काफी काम किया है। इसी वजह से  दुनिया भर में उनका एक अलग फैंस समूह बन गया है, जिसमें बड़ी संख्या में बच्चे भी शामिल हैं। 
भारत में भी उनके दीवाने कम नहीं हैं। एक बार फिर वह अपने फैंस के लिए लेकर आ रही हैं  ‘फिल्म होटल ट्रांसिल्वेनिया 3. मॉन्स्टर वैकेशन’। इस भाग में सेलेना की आवाज ड्रैकुला की बेटी मैविस के लिए उपयोग में लाई गई है। जो पहले की तरह ही रोमांचक भी है। 
यह एक फ्रैंचाइजी फिल्म है और इसके पहले के दोनों भागों में भी सेलेना वॉयस ओवर दे चुकी हैं। यह फिल्म भारत में 20 जुलाई को रिलीज होगी और इसे हिन्दी में भी उसी दिन रिलीज किया जा रहा है। इसी विषय पर सेलेना ने एक साक्षात्कार में कुछ खास बातें कहीं :
आप भारत में काफी लोकप्रिय हैं। यदि विकल्प दिया जाए, तो क्या आप किसी बॉलीवुड फिल्म में गाना चाहेंगी?
—हां, क्यों नहीं। मैं भारत के कुछ लोकप्रिय संगीतकारों को भी जानती हूं। मैं ए.आर. रहमान के संगीत को सुनती हूं और मेरे विचार से यह सर्वश्रेष्ठ हैं। मैं या तो उनके साथ गाना चाहती हूं या उनके संगीत निर्देशन में बॉलीवुड की किसी फिल्म में गाना चाहती हूं। रहमान के संगीत में जादू है और यह चमत्कृत करता है।
अपने भारतीय फैंस के लिए आप कुछ कहना चाहेंगी?
—मैं जानती हूं कि भारत में मेरे काफी सारे फैंस हैं और सोशल मीडिया पर मैं उनकी प्रतिक्रियाएं भी पढ़ती हूं। मेरे फैंस के लिए दिल से शुक्रिया और प्यार। उम्मीद करती हूं कि बॉलीवुड में जल्दी ही मैं अपनी आवाज पहुंचा पाने में सफ ल हो जाऊंगी। 
आपने ‘होटल ट्रांसिल्वेनिया 3 . मॉन्स्टर वैकेशन’ में वॉयस ओवर करने का निश्चय कैसे किया?
—मुझे शुरू से एनिमेशन पसंद है। मुझे याद है कि बचपन में मैं कार्टून की दीवानी थी। उसमें आवाज़ का पूरा समायोजन मुझे काफी पसंद आता था। होटल ट्रांसिल्वेनिया 3 . में मुझे एनिमेशन का काम बहुत अच्छा लगा और मुझे उस काम से जुड़ने में काफी अच्छा लगा जिसे हर कोई देखना चाहता है। यह बहुत अच्छी पारिवारिक फिल्म है और मुझे पूर्ण विश्वास है कि दर्शकों के लिए यह फिल्म बहुत अच्छा मनोरंजन साबित होगी।