सेट पर बहुत शरारतें करती हूं  सोनाक्षी सवे 

सोनाक्षी सवे शो ‘मुस्कान’ में मुस्कान की मुख्य भूमिका निभा रहीं हैं। 7 साल की सोनाक्षी ने कई स्टेज शोज में काम करने के बाद मुस्कान के साथ अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत की है। वह एक छोटी चुलबुली लड़की का किरदार निभा रहीं हैं जो अपनी मां के कहने पर खुद को बंद दरवाजे के पीछे छुपा कर रखती है। इस बिंदास बातचीत में सोनाक्षी ने शो, अपने किरदार को-स्टार्स और सेट पर मस्ती के बारे में खुलकर बताया। पेश है साक्षात्कार के मुख्य अंश:
मुस्कान के किरदार के बारे में कुछ बताइए?  
—मुस्कान एक छोटी शरारती चंचल लड़की है जो अपनी मां को बहुत प्यार करती है। शुरुआत में  उसे छात्रावास में अपनी मां से दूर रखा जाता है , लेकिन वह अपने घर वापस जाना चाहती है। वह हमेशा सोचती रहती है कि क्यों उसकी मां कभी उसे अपने साथ घर नहीं ले जाती। मुस्कान 7 साल की एक लड़की है जिसकी पहचान उसकी मां छिपाकर रखती है। 
इस किरदार को आत्मसात करना कितना आसान या कठिन था?
—यह बहुत चुनौतीपूर्ण है लेकिन मैं कैमरे को फेस करने और किरदार को निभाने की प्रक्रिया का आनंद ले रही हूं। मैं निर्देशक के निर्देशों का पालन करती हूं और जब वे मेरी तारीफ  करते हैं तो मुझे पता चलता है कि मैंने अच्छा शॉट दिया है। मैं स्क्रिप्ट को पढ़ती हूं और अपने किरदार को अपना बेस्ट देती हूं। 
आप शूटिंग के साथ अपनी पढ़ाई को कैसे मैनेज करती हैं?
—मुझे अभिनय पसंद है लेकिन मुझे शिक्षा का महत्व भी पता है। इसलिए जब भी मुझे अपने शूट शेड्यूल से समय मिलता है, मैं पढ़ती हूं, मेरे माता-पिता और शिक्षक मुझे अपनी पढ़ाई पूरी करने में मदद करते हैं।  इस साल की वार्षिक परीक्षा में मुझे ए-ग्रेड मिला है। 
सेट पर आप किस तरह समय बिताती हैं?
—शूट से समय मिलने पर मैं सेट पर आराम करती हूं या खेलती हूं? सेट पर टेक्नीशियंस और को-स्टार्स के साथ मैं बहुत सारी शरारतें करती हूं।