वास्तविक जीवन में पढ़ना पसंद नहीं  मुस्कान बामने

अभिनेत्री मुस्कान बामने जिसे हाल ही के टीवी शो ‘बकुल बुआ का भूत’ में देखा गया थाए अब एक नये शो में लीड रोल पर आ रही हैं। मुस्कान को उनकी आने वाली फिल्म हसीना पाकर में अपनी जीवनी संबंधी आधारित भूमिका के लिए भी जाना जाता है।
अपने किरदार के बारे में बतायें?
-सिद्धि का मेरा किरदार एक यंग टॉमबॉय का है। उसे पढ़ाई करना पसंद नहीं है और वह केवल अपने दोस्तों के साथ घूमना चाहती है। वह शिवानी की बहन है, लेकिन वह उसकी मां की तरह है। वह शैतान है लेकिन परवाह भी करती है। सिद्धि के लिये शिवानी ही उसकी पूरी दुनिया है और उसका हर तरह से ख्याल रखती है।
आपने सिद्धि की भूमिका के लिये किस तरह तैयारी की?
-मेरा जो किरदार है, सिद्धि वह कभी स्कूल नहीं गई। यही वजह है कि आप इस शो में उसे शुद्ध हरियाणवी में बातें करते हुए सुनेंगे। इस अंदाज में बोलने के लिये मुझे काफी कड़ी ट्रेनिंग से होकर गुजरना पड़ा कि आखिर यह भाषा बोलते कैसे हैं। मुझे इसे सीखने में काफी समय लगा, लेकिन मुझे बहुत अच्छी टीचर मिली। सुनीता मैम, जिन्होंने ‘दंगल’ फिल्म में आमिर खान को सिखाया था, वह यहां मुझे हरियाणवी सीखाने के लिये मौजूद थीं और मुझे वाकई बहुत मजा आया। 
आप अपने किरदार सिद्धि के साथ खुद को कितना जोड़कर देख पाती हैं?
-मैं सिद्धि के साथ खुद को अच्छी तरह से जोड़ पाती हूं। वास्तविक जीवन में मुझे भी पढ़ना पसंद नहीं है, जोकि सिद्धि के स्वभाव में से एक है। सिद्धि और मुझे म्यूज़िक सुनना अच्छा लगता है। मैं कहना चाहूंगी कि सिद्धि मेरे लिये दूसरी मुस्कान की तरह है।