हां, मैं शादी कर रही हूं अदिति गुप्ता 


अदिति गुप्ता ‘काल भैरव रहस्य 2’ में अर्चना गुप्ता की भूमिका में दिखेंगी, अदिति इंडियन टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक बिंदास बातचीत में उन्होंने अपने डेब्यू अनुभव के बारे में बताया। 
काल भैरव रहस्य 2 में आप अर्चना गुप्ता की भूमिका निभा रही हैं, अपने किरदार के बारे में कुछ बताइए? 
-अर्चना एक मासूम लेकिन बहुत ही आत्मविश्वासी लड़की है। वह वीर की प्रेमिका है और उसके जीवन में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। वह एक बहुत ही एक्सप्रेसिव कैरेक्टर है और ‘मैं दुनिया की मालिक हूं, इस तरह का एटिट्यूड रखती है। मैंने अर्चना के किरदार को खूब एंज्वाय किया है।  और अर्चना की एक चीज जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है, वह है उसका वार्डरोब। 
इस शो का हिस्सा बनने से पहले क्या आपने कालभैरव रहस्य देखा था?
- नहीं, मैने कालभैरव रहस्य का पहला सीज़न नहीं देखा है लेकिन शो के बारे में बहुत कुछ सुना है। मैं उसकी सफ लता से अच्छी तरह परिचित हूं। मुझे यकीन है कि दर्शकों ने जिस तरह पहले सीजन को पसंद किया था, सीजन 2 को भी उतना ही या उससे ज्यादा प्यार देंगे। 
ऐसी अफ वाहें हैं कि आप शादी कर रही हैं। इसमें कितनी सच्चाई है? 
-हां यह सच है कि भगवान के आशीर्वाद से मैं शादी कर रही हूँ। 
शो के बारे में कुछ बताइए?
-काल भैरव रहस्य-2 एक काल्पनिक शो है जो मिथक और वास्तविकता को लेकर किसी के विश्वास पर सवाल उठाता है। यह शो मध्य प्रदेश के काल्पनिक गांव कनकगढ़ के एक शाही परिवार की रोचक और दिलचस्प कहानी को बयां करता है, जो 150 वर्षों से एक बुरे अभिशाप से ग्रस्त है। एक ऐसा श्राप जिसके अनुसार उस परिवार में पैदा हुए हर पुरुष की उसके 30 वें जन्मदिन से पहले मौत हो जाती है। शो की कहानी वीरवर्धन के इर्द-गिर्द घूमती है जो परिवार का अगला उत्तराधिकारी है और इस विश्वास के साथ जिंदगी जी रहा है कि उसकी मृत्यु निकट है। अपने 29वें जन्मदिन के साथ ही उसका तार्किक दिमाग अपनी आने वाली मौत को न्यायसंगत साबित करने पर सवाल उठाता है जो उसे अभिशाप के पीछे गहरी छिपी हुई वास्तविकता जानने के लिए प्रेरित करता है। इस शाप के पीछे भगवान है या कोई इंसान जो शाप का खेल खेल रहा है।