हनीप्रीत ने जेल से शिफ्टिंग के लिए दी अर्जी


चंडीगढ़, 13 नवम्बर (राम सिंह बराड़) : डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की गोद ली बेटी हनीप्रीत ने अंबाला सेंट्रल जेल से शिफ्टिंग की अर्जी दी है और हनीप्रीत रोहतक की सुनारिया जेल जाना चाहती है। गुरमीत राम रहीम इन दिनों रोहतक की सुनारिया जेल में ही बंद है। दूसरी ओर, साध्वियों के यौन शोषण में सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम को अभी पेरोल मिलने के कोई आसार नहीं हैं। चंडीगढ़ में सरकार की चार साल की उपलब्धियां गिनाने के लिए पत्रकारों से बातचीत दौरान जेल मंत्री कृष्णलाल पंवार ने इस बात की पुष्टि की कि हनीप्रीत ने अंबाला सेंट्रल जेल से किसी अन्य जेल में शिफ्ट करने की अर्जी दी है, लेकिन, उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया कि वह किस जेल में शिफ्ट होना चाहती है। इधर सूत्रों का कहना है कि हनीप्रीत ने अपनी अर्जी में सुनारिया जेल का विकल्प दिया है। 
इस जेल में गुरमीत राम रहीम को रखा गया है। गुरमीत राम रहीम को पेरोल दिए जाने के सवाल पर कृष्णलाल पंवार ने कहा कि इस संबंध में कोई अर्जी रिकॉर्ड में नहीं आई है। यदि वह आवेदन करता है तो उसकी पुलिस वेरीफिकेशन कराई जाएगी और उसी के आधार पर अगला कदम उठाया जाएगा। पंवार ने कहा कि जेल में गुरमीत राम रहीम का व्यवहार संतोषजनक है और वह आम कैदियों की तरह सजा काट रहा है। उसके गलत आचरण की कोई शिकायत जेल प्रशासन को नहीं मिली है।
 मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि राम रहीम ने सप्ताह में फोन पर बात करने के लिए अप्लाई किया है। ताकि वे परिजनों के साथ बात कर सके, लेकिन पुलिस विभाग व प्रशासन से अभी तक एनओसी नहीं मिली है।