टाइटलर की मौजूदगी से विवादों में घिरा शीला दीक्षित का पदभार समारोह

नई दिल्ली, 16 जनवरी (जगतार सिंह): लगातार 15 वर्ष तक दिल्ली के मुख्यमंत्री द्वारा ज़िम्मेदारी निभाने वाली कांग्रेस की सीनियर लीडर शीला दीक्षित ने आज कांग्रेस दिल्ली प्रदेश के प्रधान द्वारा पद का कार्यभार संभाल लिया। इस प्रोग्राम में 1984 सिख कत्लेआम के मुख्य आरोपी माने जाने वाले जगदीश टाइटलर की मौजूदगी के कारण शीला का ताजपोशी समारोह विवादों में घिर गया। टाईटलर कार्यक्रम के दौरान पहली पंक्ति में बैठे हुए नज़र आए। इस मसले को केन्द्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी पर निशाना साधा। 
हरसिमरत ने कहा कि राहुल भी अपने परिवार की परम्परा को ही आगे बढ़ा रहे हैं व इससे स्पष्ट हो जाता है कि उनके मन में सिख पीड़ितों के लिए कोई भावना नहीं है। 
बीबी बादल ने कहा कि इंदिरा गांधी से लेकर राजीव गांधी तथा राहुल गांधी तक टाईटलर उन सभी के राइट हैंड रहे हैं,यह सिखों के लिए स्पष्ट संकेत है। 
दिल्ली कमेटी के महासचिव मनजिन्द्र सिंह सिरसा ने कहा कि कत्लेआम के दोषी टाईटलर को शीला दीक्षित की ताजपोशी समारोह में पहली लाइन में बिठा कर कांग्रेस, 1984 कत्लेआम के पीड़ितों को डराने पर यह संदेश देना चाहती है।