वापस आना अच्छा लगता है किकूशारदा

हमने कॉमेडी के चर्चित कलाकार कीकू शारदा से  द कपिल शर्मा शो के सेट्स पर बातचीत की। किकू शारदा कपिल शर्मा के साथ लंबे समय से जुड़े हैं और उनसे बात करके लगा कि वो इस शो के साथ वापसी करने को लेकर उत्साहित हैं। 
कपिल शर्मा के प्रशंसकों के लिए आखिरकार इंतजार खत्म हो गया है, तो वापस आकर कैसा लग रहा है?
-वापस आना बहुत अच्छा लगता है क्योंकि हम लंबे समय से इस सवाल का सामना कर रहे थे कि हम कब वापस आएंगे? इसका आखिरकार अब जवाब दे दिया गया है। यह बहुत अच्छा रहा है और पूरी टीम के साथ फिर से काम करना खुशी की बात है कि हम उन सभी लोगों के साथ काम करते रहे हैं, जो इस तरह के बेहतरीन और उल्लसित एपिसोड दे रहे हैं। मैं हमेशा कहता हूं कि एक अभिनेता अपने सह-अभिनेता जितना ही अच्छा होता है, इसलिए कपिल शर्मा के साथ फिर से प्रदर्शन करना खुशी की बात है क्योंकि मुझे पता है कि अब मैं भी बेहतर प्रदर्शन करूंगा।
इस सीजन में दर्शक क्या उम्मीद कर सकते हैं?
-दर्शक वही मज़े और हंसी की उम्मीद कर सकते हैं जो हमेशा से रही है। मैं किसी भी तरह के झूठे वादे नहीं करूंगा, लेकिन मुद्दा यह है कि हम जो इन वर्षों से कर रहे हैं उसे बहुत प्यार और समर्थन मिला है और हम इसे जारी रखना चाहते हैं।  हमारे पास इस वर्ष शो में कृष्णा और भारती हैं और गिरोह अभी बड़ा हो रहा है इसलिए यह अधिक मजेदार है।
अपने किरदार के बारे में कुछ बताइए?
-मैं इस बार दो किरदार निभा रहा हूं। पहला बच्चा यादव है, जो वही लड़का है जो पहले हुआ करता था। वह एक मजाकिया दूधवाला है। अब तक की कहानी यह है कि कपिल के पास सोसायटी में जो जगह है, वह बच्चा यादव द्वारा उन्हें किराए पर दी गई है, इसलिए वह कपिल शर्मा को इस बारे में परेशान करते रहता है। लेकिन इसके अलावा बच्चा यादव का चरित्र वही है। वह एक मज़ाकिया व्यक्ति है जो ‘जॉक्स’ का भार उठाता है और उसे ऐसा करने में मज़ा आता है। मैं तिजोरी देवी की एक महिला का किरदार भी निभाऊंगा, जो बच्चा यादव की मां है। इस किरदार को बाद में शो में पेश किया जाएगा। हमने अभी तक इस चरित्र के साथ शूटिंग नहीं की है, लेकिन यह जल्द ही होगा।
कपिल के साथ आपका समीकरण कैसा है?
-उनके साथ मेरा समीकरण हमेशा बेहतरीन और सम्मानीय रहा है। मैं वास्तव में उनकी प्रतिभा से आश्चर्यचकित हूं। मुझे लगता है कि हास्य और कॉमेडी की बात हो तो वह सबसे प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं। एक और कपिल शर्मा के आने में सालों-साल लगेंगे क्योंकि वह अपना काम बहुत अच्छी तरह जानते हैं। वह समझते हैं, अपनी स्क्रिप्ट पढ़ते हैं और जानते है कि क्या काम करना है और क्या नहीं। कभी-कभी यह मजाक के बारे में नहीं है, लेकिन इसके बारे में है इसे कहां रखा जाना है और वाक्य बनाना है। वह अपने काम को इतनी अच्छी तरह से जानते हैं कि 5 साल से अधिक समय तक उनके साथ काम करने में बहुत मज़ा आया।