मेरे किरदार में काफी सारे शेड्स हैं 


क्रुणाल पंडित सब टीवी के कॉमेडी शो भाखरवड़ी में केशव का विभिन्न रंगों वाला किरदार निभा रहे हैं। पहले जिस तरह के शो कुणल ने किये हैं, उनसे यह शो बहुत ही अलग है, सेट्स पर हुई बातचीत के दौरान उन्होंने कई बातें शेयर की जानते हें कुणाल पंडित से इस शो के बारे में :—
 इस भूमिका को स्वीकार करने के पीछे क्या वजह रही?
—सबसे पहली बात ‘भाखरवड़ी’  हेट्स ऑफ  प्रोडक्शंस का प्रोडक्टर है और दूसरी बात कि आतिश भाई इसे लिख रहे हैं। इस शो को स्वीककार करने के पीछे यही कुछ प्रमुख कारण हैं। इसके अलावा मुझे अपना किरदार पसंद है और ‘भाखरवड़ी’ के इतने प्रतिभाशाली किरदारों के साथ काम करने के लिये मैं बहुत ही उत्सुक था।
 शो में अपने किरदार के बारे में कुछ बतायें?
 —मेरा किरदार बहुत ही अच्छी तरह लिखा गया है और इसमें काफी सारे अलग-अलग शेड्स हैं। वह अन्ना का बेटा और हमेशा ही ऑफि स वाले कपड़ों में रहता है, लेकिन सच में कभी काम नहीं किया। हालांकि वह दूसरों से काम करवाता है। इसलिये वह काफी समझदार और शरारती किरदार है। जब मुझे इस किरदार के बारे में बताया गया तो यह मुझे तुरंत ही पसंद आ गया था।
 सेट पर अब तक का शूटिंग का अनुभव कैसा रहा है?
 —यह बेहतरीन रहा है। हेट्स ऑफ  प्रोडक्शन के साथ यह मेरा तीसरा शो है और मैं आंख मूंदकर कह सकता हूं कि यह काम करने के लिये बेहतरीन टीम है। चूंकि, मैं उन कलाकारों के साथ पहली बार काम कर रहा हूं और इसलिये एक साथ काम करना अधिक मजेदार है।
—पाखी