हिमाचल में शादियों की धाम अब पूर्ण रूप से प्रतिबंधित


*शादियों में 50 की जगह अब 20 लोग ही शामिल हो सकेंगे
*शादियों की धाम अब पूर्णरूप से प्रतिबंधित
*ओक ओवर बैठक आयोजित की गई
शिमला  29 अप्रैल - (पंकज शर्मा )  प्रदेश में शादियों की धाम अब पूर्णरूप से प्रतिबंधित,शादी में अब शामिल हो सकेंगे 50 की जगह अब सिर्फ़ 20 लोग,,,10 मई तक बढ़ी सभी पाबन्दियाँ,  कोरोना मरीज़ो के लिए निज़ी अस्पतालों से ली जाएंगी सेवाएं,मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर।
हिमाचल में कोविड 19 की स्थिति लगातार बिगड़ रही है। मामले बढ़ रहे है मौतों का आंकड़ा भी बढ़ रहा है।, जिसको देखते हुए ओक ओवर बैठक आयोजित की गई बैठक में निर्णय लिया गया कि प्रदेश में शादियों की धाम पर पूर्ण रूप से  प्रतिबंध रहेगा। इसके अलावा अब शादियों में 50 के बजाए 20 लोग ही शामिल हो सकेंगे। पिछली सभी बंदिशे 10 मई तक बढ़ा दी गई हैं। शाम को विधायक दल की बैठक में विधायकों से राय लेने के बाद लॉक डाउन व अन्य बंदिशों पर विचार किया जाएगा।
,मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर  ने कहा कि कोविड-19 के बढ़ते मामले  चिंता का विषय है। प्रदेश में मृत्यु दर भी बढ़ी है। प्रदेश में 16 हजार से ज्यादा एक्टिव केस हो गए है। जिसको देखते हुए शादियों की धाम पर पूर्णतया प्रतिबंध होगा। शादियों में 50 की जगह अब 20 लोग ही शामिल हो सकेंगे ताकि कोरोना संक्रमण को रोका जा सकें। उन्होंने बताया कि प्रदेश में बेड व ऑक्सीजन की