दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में गैंगवार, गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी की मौत पढ़िए पूरी खबर जानिए क्या है मामला 


नई दिल्ली  24 सितम्बर  दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में शुक्रवार में गैंगवार की घटना हुई। इस हादसे में 6 लोगों की मौत की खबर हैं। इस गैंगवार में जितेंद्र उर्फ गोगी के मरने की खबर है। पुलिस ने बताया कि गैंगस्टर की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि बदमाश वकील के रूप में आए थे।
टिल्लू गैंग पर फायरिंग का आरोप
रोहिणी कोर्ट परिसर में हुए गैंगवॉर में टिल्लू गैंग की तरफ से फायरिंग करने की जानकारी आ रही है। बताया जा रहा है कि हमलावर वकील की ड्रेस में कोर्ट में पहुंचे थे। पुलिस की तरफ से जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों की भी मरने की खबर है।
दिल्ली पुलिस ने चार लाख रुपये रखा था इनाम
दिल्ली पुलिस ने गोगी पर चार लाख और हरियाणा पुलिस ने दो लाख का इनाम रख दिया। गोगी पर मकोका भी लगाया। दिल्ली-हरियाणा पुलिस के लिए सिरदर्द बना अलीपुर का गोगी 30 जुलाई 2016 की सुबह बहादुरगढ़ में दिल्ली पुलिस की कस्टडी से फरार होने का कारनामा कर चुका था।
11 साल पुरानी थी रंजिश, ऐसे बढ़ती गई वर्चस्व की जंग
कभी जिगरी यार रहे गैंगस्टर गोगी और टिल्लू ताजपुरिया के बीच 2010 में बाहरी दिल्ली के एक कॉलेज छात्र संघ चुनाव से रंजिश शुरू हुई, जो गैंगवॉर में तब्दील हो गई। कुख्यात गैंगस्टर नीतू दाबोदिया 2013 में पुलिस एनकाउंटर में मारा गया। खुद को दिल्ली का डॉन कहने वाला नीरज बवानिया भी जेल चला गया। इसके बाद गोगी और टिल्लू के बीच वर्चस्व की जंग तेज हो गई थी।
हरियाणवी सिंगर-डांसर हर्षिता दहिया की मौत के बाद सुर्खियों में आया था गोगी
गैंगस्टर गोगी का नाम फरार होने के बाद सुर्खियों में तब आया, जब हरियाणवी सिंगर-डांसर हर्षिता दहिया की हत्या पानीपत में 17 अक्टूबर 2017 को कर दी गई थी। गोगी गैंग ने सुपारी लेकर इसे अंजाम दिया था। इसके बाद नवंबर 2017 में स्वरूप नगर में ताजपुर के रहने वाले अस्थाई टीचर दीपक बालियान उर्फ बंटी की हत्या भी गोगी गैंग ने की थी। जनवरी 2018 में प्रशांत विहार में अलीपुर के रवि भारद्वाज उर्फ बंटी को 25 राउंड फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया। गोगी ने खुद ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया था।
जब गोगी ने जान बचाने के लिए वायरल किया था वीडियो

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इस साल 3 मार्च को उसे तीन गुर्गों समेत गुड़गांव से गिरफ्तार कर लिया। सेल ने अपने स्वॉट स्क्वॉड के साथ उसे पकड़ने के लिए घेरा डाला तो गोगी ने एनकाउंटर के डर से खुद सरेंडर करने का एक विडियो वायरल कर दिया। सूत्र बताते हैं कि अगर यह विडियो वायरल नहीं हुआ होता तो शायद एनकाउंटर में गोगी समेत चारों बदमाश मार गिराए जाते।