हर बार नयेपन से वापसी करती हूं तब्बू 

फिल्म ‘दृश्यम 2’ की जोरदार कामयाबी के इसके हिंदी में रीमेक पर विचार चल रहा है। ‘दृश्यम’ की तरह एक बार फिर से इसमें अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी सिल्वर स्क्र ीन पर नजर आ सकती है।
‘दृश्यम’ फिल्म में तब्बू एक पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आई थी। यह जिज्ञासा का विषय हो सकता है कि इस बार ‘दृश्यम 2’ की कहानी किस तरह की होगी।
तब्बू को बॉलीवुड में एक खास दर्जा हासिल है। किसी फिल्म में उनके होने का सीधा अर्थ होता है कि वह फिल्म अच्छी एक्टिंग के ख्वाहिशमंदों को पूरी तरह संतुष्ट करेगी।   एक लंबे वक्त से तब्बू ने इस इंडस्ट्री में खुद के लिए खास जगह बना रखी है। हालांकि इस बीच तब्बू कई बार गायब भी हुईं लेकिन हर बार उन्होंने उतने ही जबर्दस्त तरीके से कमबैक भी किया।  तब्बू जिस किसी फिल्म में होती हैं, उसमें उनके साथ चाहे जो भी हो लेकिन फिल्म की सफलता की वजह सिर्फ और सिर्फ तब्बू ही साबित होती हैं। हर बार दर्शकों को तब्बू से नयेपन की ख्वाहिश रहती है।  हाल ही में तब्बू ने कार्तिक आर्यन के अपोजिट वाली प्रियदर्शन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग पूरी की है। यह फिल्म उनके करियर के लिए बेहद महत्वपूर्ण मानी जा रही है। इसके अलावा वह विशाल भारद्वाज की स्पाई थ्रिलर ’खुफिया’ कर रही हैं।  (युवराज)