सचिन स्टेडियम में आने से खुद को नहीं रोक पाए 

धर्मशाला, 2 मई (सतेंद्र धलारिया) : पत्नी संग धर्मशाला घूमने आए क्रिकेट जगत के दिग्गज पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर अपने कदमों को क्रिकेट स्टेडियम में आने से नहीं रोक पाए। बुधवार को सचिन का हांलाकि कोई आधिकारिक कार्यक्रम क्रिकेट स्टेडियम आने का नहीं था, लेकिन बावजूद इसके वह स्टेडियम पहुंच गए और धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में चल रहे नेशनल क्रिकेट अकादमी एनसीए के अंडर-19 कोचिंग कैंप में हिस्सा ले रहे युवा क्रिकेटरों से रू-ब-रू हुए। सचिन सुबह करीब 10 बजे स्टेडियम पहुंचे और कैंप में हिस्सा लेने आए करीब 25 क्रिकेटरों से मिले, जिनमें उनका बेटा अर्जुन तेंदुलकर भी शामिल था, जो मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से कैंप में हिस्सा ले रहा है। 
सचिन ने इस दौरान इन युवा क्रिकेटरों को बल्लेबाजी व गेंदबाजी सहित अन्य तरह के टिप्स दिए।  इस दौरान सचिन ने इन युवा क्रिकेटरों की करीब 20 मिनट तक अलग से क्लास भी ली, जिसमें उन्हें मानसिक व शारीरिक तौर पर कैसे अपने आप को मजबूत बनाना है के बारे में टिप्स दिए। युवा क्रिकेटरों ने भी सचिन को क्रिकेट के एक शिक्षक के तौर पर लेते हुए उनसे सवाल भी किए।
 सचिन ने इस दौरान युवा क्रिकेटरों को इस खेल में लंबे समय तक फि ट रहने के लिए नशे से दूर रहने का भी संदेश दिया। सबसे अहम बात यह थी कि इस सैशन में सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी मौजूद थे।