सब-इंस्पैक्टर से जेल में स्मैक बरामद 


संगरूर, 19 फरवरी (सत्यम्) : ज़िला जेल संगरूर में पंजाब पुलिस के एक सब इंस्पैक्टर से तकरीबन 20 ग्राम समैक और 3 ग्राम सुल्फा बरामद होने का मामला सामने आया है। पुलिस द्वारा इस संबंधी थाना सिटी में मामला भी दर्ज कर लिया है। जेल संगरूर के सुपरडैंट बलविन्द्र सिंह ने बताया कि संबंधित सब इंस्पैक्टर का नाम प्रितपाल सिंह है और वह जेल के गैंगस्टरों के लिए बनाए विशेष अहाते जिसमें पंजाब पुलिस के 12 अधिकारी तैनात है का इंचार्ज था। जेल विभाग के कर्मचारियों को कुछ दिनों से शक्क था गैंगस्टरों के अहाते कोई नशा सप्लाई करने की कोशिश में है। जेल सुपरडैंट अनुसार आज जेल की मुख्य डियूटी पर तैनात हैड वार्डन जोगिन्द्र सिंह जिनको सब इंस्पैक्टर की गतीविधीयों पर शंका थी कि जब तलाशी हित दस्तार की तलाशी लेनी चाहित तो वह न नुकर पर ऊतारू हो गया। दस्तार की तलाशी दौरान पोलीथीन में करीब 20 ग्राम समैक तथा 2 ग्राम सुनफा बरामद हो गया। डी.एस.पी. मनजीत सिंह तथा प्रमुख अधिकारी थाना सिटी एक के इंस्पैक्टर प्रितपाल सिंह ने जेल पहुंचकर बयान कलमबद्ध करने के बाद सब इंसपैक्टर खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
खिलाड़ी रहा है सब इंस्पैक्टर प्रितपाल सिंह : जेल अधिकारियों द्वारा काबू किया सब इंस्पैक्टर प्रितपाल सिंह नैशनल स्तर का खिलाड़ी होने के साथ साथ अच्छे परिवार से संबंधित बताया जा रहा है तथा वह पिछले समय दौरान जिले के एक थाने में एस.एच.ओ. के पद पर सेवाएं निभा चुका है। 
डेढ माह से तैनात था सब इंस्पैक्टर : ज़िला जेल के गैंगस्टर अहाते में करीब 7 गैंगस्टर बंद बताए जा रहे हैं तथा उन पर सब इंसपैक्टर प्रितपाल सिंह सहित 12 कर्मचारियों की तैनाती है। जेल विभाग के अधिकारी अनुसार अभी उपरोक्त अधिकारी की तैनाती इस जेल में हुए डेढ माह का समय ही हुआ था।