कार्तिक आर्यन बचपन से अभिनय का शौक था

‘धमाका’ में कार्तिक आर्यन एक खोजी पत्रकार का किरदार निभाते नजर आएंगे। इसके पहले वे इसी तरह का किरदार ‘लुका छुपी’ में निभा चुके हैं। ‘धमाका’ कम बजट की एक क्विक फिल्म होगी। फिल्म की कहानी एक मीडिया ऑफिस के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएंगी। फिल्म में सिर्फ 5-6 किरदार ही होंगे।
मेरी यह फिल्म एक सुपरहिट कोरियन फिल्म ‘टेरर लाइव’ का रीमेक है। मूल कहानी के अनुसार फिल्म के लीड एक्टर एक ऐसे आतंकवादी का इंटरव्यू करते हैं जिसने बम से एक पुल को उड़ा दिया था। फिल्म में मैं उसी पत्रकार का किरदार निभा रहा हूं। फिल्म में एक खूबसूरत कहानी के अलावा ढेर सारा थ्रिलर और एक्शन है।  
 उम्मीद की जा रही है कि फिल्म कार्तिक को कोई न कोई अवार्ड दिलाने में सफल होगी। बचपन से ही मुझे अभिनय का शौक था। फिल्मों के लिए ऑडिशन देने शुरू कर दिए। 2011 में मुझे लव रंजन ने रोमांटिक कॉमेडी ‘प्यार का पंचनामा’ में बड़ा ब्रेक दिया । शाहरूख खान सर शुरू से मेरे आयडल रहे हैं, इसलिए जब एक्टिंग फील्ड में आया, मैं पूरी तरह उनके असर में ही था। 
अब तक मैंने सारी फिल्में सिर्फ उनकी तरह रोमांटिक लवर बॉय वाली ही की हैं लेकिन जिस तरह से शाहरूख सर ने ‘बाज़ीगर’ और ‘डर’ जैसी फिल्मों में अपनी स्थापित इमेज से अलग तरह का काम किया, मैं भी कुछ वैसा ही करना चाहता हूं।  (अदिति)