त्योहारों के सीज़न में बढ़ रही सब्जियों की कीमतों ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें

नारायणगढ़, 24 अक्टूबर (फरिंद्र पाल गुलियानी)- नारायणगढ़ में त्योहारों के सीजन में बेतहाशा बढ़ रहे सब्जियों की कीमतों ने लोगो की मुश्किलें बढ़ा दी है जिस कारण आम जन परेशान है। सब्जियों के रेट इस बार आसमान छू रहे है और त्योहारों के चलते आम जन की जेब पर असर पड़ रहा है। बता दें कि नारायणगढ़ में गोभी 100 रुपए किलो, मटर 160 रुपए, हरी मेथी 160 रुपए, टमाटर 100 रुपए, हरी मिर्च 120 रुपए किलो सहित अन्य सब्जियों के दाम भी बढ़ होने के कारण आम जन परेशान है। 
निधी उपाध्याय का कहना था कि घर का बजट बिल्कुल बिगड़ रहा है क्योंकि सब्जियां महंगी हो गईं है क्योंकि बेसिक नीड की चीजें वो सब महंगी हो रही है। सब्जियां है, किताबे,कपड़े कोई भी बेसिक चीज है जिसकी सबको जरूरत होती है उनके रेटों को आज उठाकर देखे तो पहले से काफी फर्क है। ये चीजें मिडल क्लास फैमिली के लिए बिल्कुल भी अफोर्डेबल नही है। उन चीजों पर ध्यान दिया जाए और बजट के अकार्डिंग हो तो हम अच्छे से सर्वाइव कर सकते है सब्जियां बहुत महंगी हो गयी है जो 10 रुपए टमाटर मिलते थे वो 100 रुपए व 120 रुपए किलो व गोभी 100 रुपए किलो व मिर्ची 120 रुपए किलो व जो हरि सब्जियां बेसिक नीड है इतनी महंगी हो गयी है कि गुजारा चलाना मुश्किल हो गया है सरकार को महंगाई कम करने पर ध्यान देना चाहिए।
योगिता शर्मा का कहना था कि सब्जियों के रेट इतने बढ़ गए है कि जो पिछले वर्षों की तुलना में इस बार बहुत ज्यादा बढ़ गए है जहाँ घीया 20 रुपए बिकती थी वह 50 में बिक रही, टमाटर 100 में बिक रहा, गोभी भी 100 रुपए बिक रही। जो बेसिक नीड ही इतनी महंगी हो रही है तो घर के और भी खर्चे है जिस कारण परेशनी हो रही है। कृतिका ढींगरा का कहना था कि सब्जियों के बहुत ज्यादा दाम बढ़ चुके है 100 रुपए गोभी, 100 रुपए टमाटर, 160 रुपए किलो मटर हो चुके है अगर ऐसे ही दाम बढ़ते रहे तो आम आदमी अपने घर का गुजारा कैसे चलायेगया अगर खाने के लिए इतनी मुश्किल आएगी तो घर के और भी खर्चे है। आदित्या का कहना था कि आजकल मंहगाई बहुत ज्यादा बढ़ती जा रही है चाहे वो सब्जी जो लेकर हो बेसिक जरूरत में महंगाई बहुत बढ़ती जा रही है।