अबीर सूफी  खेती सब से बढ़िया व्यवसाय 

शो ‘मेरे साई’ का आगामी ट्रैक एक किसान, पंधारी के परिश्रम और कष्टों पर ध्यान केंद्रित करेगा। वह कुलकर्णी से लिया गया कर्ज चुकाने में असमर्थ है, जिसके कारण वह अपने परिवार के साथ आत्महत्या करने का प्रयास करता है उसी समय साईं उसे बचाने के लिए आ जाते हैं।
अबीर कहते हैं, ‘भारत एक महान देश है और यह एक शानदार बात है कि हम अपने सभी नागरिकों को भोजन उपलब्ध कराने में आत्मनिर्भर हैं। हमारे कड़ी मेहनत करने वाले किसानों को धन्यवाद, जो हमेशा हमें भोजन और सब्जियां प्रदान करने के लिए निरंतर काम करते रहते हैं। थोड़े समय तक, मैं एक दोस्त के खेत में होने वाले सभी कामों को देखता रहा था और मैं इसमें होने वाले कठोर काम की मात्रा को देखकर डर गया था। जुताई, सिंचाई, बुवाई, कटाई, मड़ाई इत्यादि। ठीक उस पल से, जब पहला बीज बोया जाता है, जब तक कि उसकी कटाई नहीं की जा सकती है, एक किसान अपना पूरा समय खेत में ही बिताता है। यह एक बड़ी ज़िम्मेदारी है और मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं।
 हमारे शो के आने वाले ट्रैक में, एक किसान अपने जीवन को समाप्त करने वाला है क्योंकि वह मौद्रिक ऋण चुकाने में असमर्थ है और साईं उसे बचाता है। यह मेरी हार्दिक इच्छा है कि हमारे देश के सभी किसानों को अपने प्रयासों में सफल होना चाहिए क्योंकि वे लोग ही हैं जो हमें खिलाते हैं।’