मुझे डांस का बहुत शौक है शशांक खेतान

नए जमाने के निर्देशक शशांक खेतान अपने सह-जजों माधुरी दीक्षित और तुषार कालिया और मेजबान अर्जुन बिजलानी के साथ फिर से जुड़ने के लिए रोमांचित हैं। शशांक खेतान ने शो डांस दीवाने सीजन 2 के लिए काम करने का अनुभव हमारे साथ साझा किया। प्रस्तुत है उनसे हुई बातचीत के मुख्य अंश :—
क्या आपको डांस का शौक है?
—हां, मुझे डांस का बहुत शौक है। बहुत कम लोग जानते हैं कि मैं एक प्रशिक्षित बॉलीवुड डांसर हूं। बहुत जल्द मैं एक नया कौशल टेप डांसिंग हासिल करने की कोशिश करूंगा— 
क्या आप एक जज के रूप में अपनी भूमिका पर विस्तार से बता सकते हैं और शो में क्या लाएंगे?
—मैं डांस दीवाने जैसे प्रारूप का हिस्सा बनने के लिए भाग्यशाली हूं जो कि डांस के दीवानों की एक विस्तृत शृंखला को सामने लाएगा और उन्हें नृत्य के प्रति अपने जुनून को जीने के लिए एक मंच प्रदान करेगा। एक कोच के रूप में, मैं प्रतियोगियों को एक महान नर्तक और एक शानदार कलाकार होने के लिए संसाधन और कौशल प्रदान करूंगा।
क्या आप इस शो को लेकर उत्साहित हैं?
—डांस दीवाने सीजन 2 में जज बनना काफी रोमांचक है। यह शो आश्चर्य से भरा बॉक्स है और बढ़ते डांसरों के लिए एक बेहतरीन मंच है। मेरे लिए यह कोई नई यात्रा नहीं है।
शो में किस तरह के प्रतियोगी बाहर खड़े होंगे और आपका ध्यान आकर्षित करेंगे?
—एक नर्तक के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात आत्मा और अभिव्यक्ति है और यही मैं प्रतियोगियों में भी तलाश रहा हूं। मैं चाहता हूं कि प्रतियोगी आकर दिल खोलकर नाचें।
अन्य कोचों के साथ आपका तालमेल कैसा है?
—हम एक अद्भुत कॉमेडी साझा करते हैं जो ऑनस्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों को दिखाती है। यह मज़ेदार है और ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री ऑर्गेनिकली आती है। प्रत्येक जज अपने क्षेत्र के विशेषज्ञ हैं।
शो में प्रतियोगियों को क्या सलाह देना चाहेंगे?
—सभी प्रतियोगियों को मेरी यही सलाह है कि इस अवसर का भरपूर लाभ उठाएं और फ ोकस्ड रहें क्योंकि यह समय वापस नहीं आएगा।
टीवी और फिल्मों के बारे में आपका क्या कहना है?
—मुझे लगता है कि टीवी और फिल्में दोनों ही मजबूत माध्यम हैं। लोगों के दिमाग में एक अच्छी फिल्म बनाई जाएगी। एक फिल्म की अपनी शानदार यात्रा है और टेलीविजन की त्वरित प्रतिक्रिया है।
क्या हम आपसे एक और अलग फि ल्म की उम्मीद कर सकते हैं?
—हां, मैं रणभूमि नामक अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम कर रहा हूं। मेरे लिए यह एक बड़ी चुनौतीपूर्ण परियोजना है।
क्या आप कभी कॉमेडी शो को जज करेंगे?
—मुझे कॉमेडी पसंद है और कॉमेडी शो को जज करना पसंद करूंगा।