प्रीतम को है नये म्यूज़िक टेलेंट की तलाश 


‘दिल है हिन्दुस्तानी’ के दूसरे सीजन की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। इस सीजन में संगीत का जश्न मनाया जा रहा है और दुनियाभर से प्रतिभाओं को आमंत्रित किया गया है। जजेस के पैनल में जाने-माने सिंगर्स बादशाह, सुनिधि चौहान और प्रीतम शामिल हैं। कई सारी भाषाओं में संगीत देने वाले संगीत के उस्ताद प्रीतम अपने एक नये प्रोजेक्ट के लिये आज की पीढ़ी के गायक की तलाश कर रहे हैं। 
ऐसी खबर है कि चुना जाने वाला प्रतियोगी प्रीतम की टीम के साथ नया ट्रैक रिकॉर्ड करेगा और कंपनी में उसे एक साल का रिकॉर्डिंग कांट्रैक्ट दिया जायेगा। वह एक बॉलीवुड गाने के लिये म्यूज़िक सनसनी की तलाश कर रहे हैं, जिसे वह तराशेंगे भी। 
बेहद खुश प्रीतम कहते हैं, ‘दिल है हिन्दुस्तानी’ 2 एक ऐसा मंच है जो ना केवल देश से बल्कि पूरी दुनिया की ओरिज़नल आवाज को लेकर आता है। मैं इस शो को जज करने के लिये बेहद उत्सुक हूं और साथ ही अपने अगले ट्रैक के लिये आवाज की तलाश के लिये भी। मैं भी इस इंडस्ट्री के लिये बाहर से आया हुआ व्यक्ति हूं। मैं एक अनूठी आवाज की तलाश कर रहा हूं, एक बार वह आवाज़ मुझे मिल जायेगी, तो मेरी टीम उस ट्रैक पर उसके साथ मिलकर काम करेगी।
असुरक्षा की भावना से घिरी  हैं डेब्यूटेंट अरीना डे 
टेलीविजन इंडस्ट्री में एंट्री एक संघर्ष है लेकिन इस बेहद प्रतिस्पर्धी इंडस्ट्री में अपने लिए जगह बनाना और भी चुनौतीपूर्ण है।  बंगाली अभिनेत्री अरीना डे हिंदी धारावाहिकों में भूमिका की तलाश में मुंबई आईं और शो ‘मुस्कान’ में उन्हें आरती की मुख्य भूमिका मिल गई, लेकिन ज्यादातर डेब्यूटेंट की तरह अरिना भी असुरक्षा की भावना से घिरी हुई हैं। एक करीबी सूत्र के मुताबिक हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री में नई अरिना डे शो में लोकप्रिय अभिनेत्रियों लविना टंडन और रिचा सोनी की उपस्थिति की वजह से खुद के पीछे छूट जाने को लेकर आशंकित हैं। अनुभव की कमी उन्हें नर्वस कर दे रहा है। शो में लीड किरदार होने के बावजूद अरीना अपने सहयोगी लेकिन लोकप्रिय सह-कलाकारों की वजह से असुरक्षा से घिरी हुई लगती हैं।