टीवी कलाकारों की दीवाली

मैं बहुत उत्साह के साथ दिवाली मनाता हूं और इस त्योहार को बेहद प्यार करता हूं। हर साल की तरह मैं अपने परिवार के साथ समय बिताऊंगा और लक्ष्मी पूजा करूंगा। मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि मैं शूटिंग से समय निकालूं और अपने परिवार के लिए उपहार खरीदने जाऊं। मैं रोशनी के त्योहार का स्वागत करने के लिए बहुत उत्साहित हूं और पटाखा मुक्त दिवाली मनाऊंगा। सभी को खुश और समृद्ध दिवाली की शुभकामनाएं । प्यार फैलाइए और शोर से बचिए।
रोशनी वालिया
हर दिवाली हम घर को सजाने और साफ  करने का काम करते हैं। रंगोली बनाते हैं, पूजा करते हैं और अपने सभी दोस्तों से मिलने जाते हैं। पटाखों का जो प्रभाव पड़ता है और मेरे पास कुत्ते हैं, जो शोर और गंध को पसंद नहीं करते हैं जिस वजह से मुझे पटाखों का बहुत शौक नहीं है। इसलिए हम इनसे बचते हैं, लेकिन मैं सिर्फ  कुछ फुलझड़ी, चकरी आदि के साथ खेलती हूं। इस साल मैं बहुत उत्साहित हूं। मैं अपने घर पर अपने पूरे परिवार और दोस्तों के साथ एक बैठक आयोजित करने की योजना बना रही हूं। दिवाली हमेशा मेरा पसंदीदा त्योहार रहा है। रोशनी, ग्लिट्ज़ और हर कोई आकर मिलता है। बचपन में मैं और मेरी बहन कपड़े पहनते, घर के चारों ओर रंगोली बनाते, दिये जलाते, रोशनी करते और मां के हाथों से बना खाना खाते। पूरी रात हम दोस्तों से मिलते और उनके घर जाते, हम दोनों के लिए यह एक उत्सव की तरह था।
 मुदित नायर
मेरे लिए दिवाली प्यार, स्नेह, खुशी और सबसे महत्वपूर्ण मिठाइयों का त्योहार है। हर साल मैं अलग-अलग मिठाई और दिवाली स्पेशल स्नैक्स खाने के बारे में सोचकर दिवाली के लिए उत्साहित हो जाता हूं। मुंबई में, मैं अपनी छोटी-सी दुनिया में अपनी पत्नी अपराजिता श्रीवास्तव के साथ रहता हूं। हम दोनों अपनी दूसरी दिवाली एक साथ मनाएंगे और हमने त्योहार की तैयारी शुरू कर दी है। खरीदारी के साथ-साथ अपने घर को साफ  करना और सजाना मजेदार है। हालांकि मैं निश्चित रूप से अपने परिवार के साथ दिवाली मनाना मिस करने वाला हूं लेकिन मैं अपनी खूबसूरत पत्नी के साथ एक नई यात्रा शुरू करने के लिए सुपर उत्साहित हूं।
 ऋ षिना कंधारी 
मेरे लिए दिवाली खुशियों का त्योहार है। ‘दिवाली’ शब्द सुनकर एक बात जो मेरे मन में आती है, वह है मेरा बचपन। वे भी क्या दिन थे जब हमें काम की कभी चिंता नहीं थी और पूरी तरह से दिवाली का आनंद लेते थे। मुझे याद है कि वे मेरे लिए साल के सर्वश्रेष्ठ 5 दिन थे क्योंकि हम त्योहार मनाने के लिए पूरे परिवार के साथ मिल जाते थे। अब मुंबई की हलचल में, मैंने अपने पूरे परिवार के साथ दिवाली मनाना शायद ही कभी छोड़ा हो। यह दिवाली मैं इशारों इशारों में के पूरे परिवार के साथ मना रही हूं, जहां हमने पूरे सेट को खूबसूरत रोशनी और लालटेन के साथ सजाया है।
परिधि शर्मा
हमेशा की तरह इस साल मेरा परिवार और मैं त्योहार मनाने के लिए अपने गृह नगर जाएंगे। हर साल दिवाली की सबसे खूबसूरत बात रंगोली बनाने की होती है। मुझे दिवाली के लिए रंगोली बनाने में मजा आता है। मैं सभी को सुखी और समृद्ध दिवाली की शुभकामनाएं देती हूं।