दोस्तों को काफी मिस करता हूं नकुल मेहता 

आपके शो को सबसे लोकप्रिय हिन्दी, जीईसी शोज में से एक माना जाता है। इस शो के लीप आने के बाद आपको कैसा महसूस हो रहा है?
—‘इश़्कबाज़’ सही मायने में एक जाना-माना शो है और कई रूपों में एक ट्रेंडसेटर की तरह है। हमने एक ऐसे शो के रूप में शुरुआत की थी, जिसका प्रसारण हफ्ते में 7 दिन होता था। 
इसके बाद इसने भारतीय टेलीविजन पर पहले स्पिन ऑफ  की पेशकश की और फि र एक घंटे के डेली शो होने और एक अल्टरनेट यूनिवर्स होने तथा अब नई पीढ़ी की कहानी दिखाने के साथ इसने कई उपलब्धियां हासिल की हैं। मुझे ऐसा लगता है कि बिजनेस में बने रहने के लिये किसी को भी आगे बढ़ते रहने की ज़रूरत है और ये सभी इस तरह के बदलाव हैं जो आपको यकीन दिलाते हैं कि यह चैनल ब्रांड ‘इश्कबाज़’ बनने की दिशा में आगे बढ़ रहा है।
बाकी अन्य कलाकार सुरभि चंदना, कुणाल जयसिंह, लीनेश मट्टो, श्रेणू पारीख, मानसी श्रीवास्तव, कोई भी अब शो में नज़र नहीं आ रहा उनके बिना आगे बढ़ना अजीब नहीं लग रहा।
—मैं उनको बहुत मिस करता हूं। हमारा एक बेहतरीन ग्रुप था, हम साथ में खाना खाते थे, हमने साथ में अवॉर्ड्स लिये हैं और हमारे बीच काफी अच्छा रिश्ता है। हमने साथ में काफी अच्छा  काम किया है। यह समय इस शो के लिये एक और चुनौती का है और एक कलाकार के तौर पर किसी को खड़े होने और जिम्मेदारी उठाने की ज़रूरत है। 
साथ ही यह आपको आपके कम्फ र्ट जोन से बाहर निकालता है, जिसके लिये किसी को भी कुछ अलग तलाश करने की जरूरत है, खासतौर से जब कोई लंबे समय से चल रहे एक सफ ल शो में काम कर रहा हो। 
इसकी कहानी में एक वैकल्पिक टाइम लैप था, क्या कभी यह ओरिजनल कहानी पर वापस लौटेगा?
—भारतीय टेलीविज़न में आप कभी किसी बात के लिये इन्कार नहीं कर सकते। लेकिन यह क्रिएटिव पहलू है, जिसका जवाब इस शो के मेकर्स ही बेहतर दे पायेंगे। 
ऐसा सुनने में आया था कि आप इस शो को छोड़ने वाले थे, क्योंकि यह सच है और किस वजह से आपने अपना विचार बदला?
—मैं हमेशा से यह मानता आया हूं कि शो हम सबसे कहीं बड़ा होता है। मेरे लिये यह मायने नहीं रखता कि मैं इसे करना जारी रखूंगा या फि र नहीं क्योंकि यह हमेशा ही मेरे जीवन का अहम हिस्सा रहेगा और इस शो के लिये भी। 
लीप के अनुसार आपकी जोड़ी नीति टेलर के साथ बनी है, उनके साथ काम करने का अनुभव बतायें?
—मैंने अब तक उनके साथ केवल एक हफ्ते से ज्यादा की शूटिंग की है और वह काफी अच्छा रहा है। सेट पर उनमें बहुत ही जोश रहता है और मुझे इस नई साझीदारी का इंतजार है और उनसे सीखने का।