मैंने सुपरनैचुरल शक्तियों का अनुभव किया है प्रियांक शर्मा

दिल्ली के रहने वाले प्रियांक शर्मा वर्ष 2017 में बिग बॉस-11 में भाग लेने के पश्चात पहचान में आये। उन्होंने अपनी शुरुआत  पैशन डांसर के रूप में की फि र कोरियोग्राफी की ओर मुड़ गए। अब स्थापित होने के पश्चात आने वाले शो सुपर नेचुरल शो लाल इश्क में नजर आने वाले हैं। पेश है उनसे बातचीत के कुछ अंश :
आप पहले भी कई प्रेम कहानियों में काम कर चुके हैं, लेकिन यह पहली बार है, जब एक सुपरनैचुरल शो कर रहे हैं। आपने इस किरदार को निभाने का फैसला क्यों किया?
—‘लाल इश्क’ शो का कॉन्सेप्ट बहुत अनूठा है। एक जोनर के रूप में मुझे सुपरनेचुरल हमेशा से ही पसंद रहा है, फिर चाहे फिल्म हो, टेलीविजन शो या किताबें। मुझे लगता है कि सुपर नैचुरल और हॉरर के बीच में एक बेहद बारीक रेखा है तथा कई लोग इन दोनों को मिला देते हैं। मुझे जो किरदार दिया गया था, वह काफी दिलचस्प था और इसलिये मैंने इसे खुशी-खुशी स्वीकार कर लिया। 
इन दोनों जोनर का संयोजन किस तरह से काम करता है? 
—टेलीविजन पर इस शैली को बहुत ज्यादा एक्सप्लोर नहीं किया गया है,  इसलिये इसमें प्रयोग करने के लिये काफी संभावनाएं हैं। दर्शकों को मिस्ट्रीज एवं लव स्टोरीज काफी अच्छी लगती है, इसलिये मेरा मानना है कि यह संयोजन परफेक्ट है। 
क्या आपने अपनी जिंदगी में कभी कुछ सुपरनैचुरल अनुभव किया है?
—मैं कहना चाहूंगा ‘हां।’ मैंने अपनी लव लाइफ  में भी सुपरनैचुरल शक्तियों का अनुभव किया है। मुझे लगता है कि प्यार की भावना सबसे मजबूत होती है। यदि आपके पास कोई खास है और उसका कोई मतलब है, तो फि र चाहे जो भी हो जाये, आप साथ रहने के रास्ते ढूंढ लेते हैं। 
‘लाल इश्क’ का क्या मतलब है या आप जब लाल इश्क सुनते हैं, तो आपके मन में क्या आता है? 
—मेरे लिये लाल इश्क का मतलब है प्यार, जो सभी सांसारिक क्षेत्रों से परे है।
प्यार को लेकर कही गई कोई ऐसी बात जो आपको बहुत पसंद है?
—‘मोहब्बत दिल से होती है’ दिमाग से नहीं! मुझे यह बात बहुत अच्छी लगती है। यह मेरे लिये सोने की तरह है। 
आप किस स्टार के साथ इश्क करना चाहेंगे?
मेरे ख्याल से ऐसा कोई खास नाम नहीं है, जिसके साथ मैं पर्दे पर रोमांच या प्यार करना पसंद करूंगा। यदि मुझे मौका मिले, तो मैं हर कलाकार के साथ अपनी कैमेस्ट्री आजमाना चाहूंगा। क्योंकि मेरे लिये यह प्रोफेशनल तौर पर एक बेहतरीन अवसर है। मैं हर किसी से नई और अनूठी चीजें सीखना चाहूंगा।