‘चश्मे बद्-दूर’ के दूसरे भाग का हिस्सा बनी  जैकलीन


जैकलीन आए दिन सोशल मीडिया पर अपने नए-नए अवतार की वीडियो और फोटो को शेयर करती रहती हैं। अभी कुछ समय पहले हाऊसफुल 3 की शूटिंग पूरी करके अपने नए प्रोजेक्ट में व्यस्त हो गई जैकलीन। सूत्रों के मुताबिक जैकलीन चश्मे बद्दूर भाग-2 का हिस्सा बनेंगी। जैकलीन इसमें मुख्य किरदार में हैं। साथ में होंगे सुशांत सिंह राजपूत। पहले वाले भाग में तापसी, दिव्येंदु शर्मा, सिद्धार्थ मुख्य भूमिका में थे, जोकि काफी हिट भी साबित हुई। अभी बाकी की कास्ट फाइनल होनी बाकी है। जैकलीन की कन्नड़ फिल्म ‘किरिक पार्टी’ जिसका हिन्दी रीमेक बना है, वह भी जल्द ही आने वाली है। धर्मा प्रोडक्शन की ‘ड्राइव’ भी रिलीज़ होने को तैयार है। जैकलीन का कहना है कि मेरा करियर अभी ज्यादा पुराना नहीं है। मुझे ‘स्टारडम’ की कोई आवश्यकता नहीं, यह एक ऐसी चीज़ है जो एक न एक दिन हाथ से जाती है लेकिन सफलता बनी रहती है। मैं कड़ी मेहनत और सफलता पर विश्वास रखती हूं। ‘अलादीन’ फिल्म के बाद मेरी ज़िंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए, लेकिन मेहनत करने पर और खुद पर विश्वास था।
कैरियर के बारे में जैकलीन का कहना है कि कैरियर के प्रति गम्भीरता मेरे अंदर हर दम रहती है। लेकिन मैं उसका दबाव खुद पर कभी हावी नहीं होने देती, क्योंकि मैं अच्छी तरह से जानती हूं कि एक बार तनाव में आने के बाद मैं अपनी वास्तविकता और खूबसूरती दोनों को खो दूंगी। इसलिए हमेशा मेरी यही कोशिश होती है कि मन में साकारात्म सोच बनाये रखूं। 
मैंने देखा और महसूस किया है कि साकारात्मक विचारधारा वाले लोग अपनी हर समस्या को आसानी से सुलझा लेते हैं। वह आगे बताती हहैं कि एक अभिनेत्री यदि महसूस करती है कि वह अपना हर रोल पूरी ईमानदारी के साथ निभा सकती है और यदि वह इसके लिए अपरोच करती है तो इससे गलत नज़रों से बिल्कुल नहीं देखा जाना चाहिए।