स्ट्रीट डांसर बनेंगे वरुण धवन

 

बॉलीवुड के चार्मिंग स्टार वरुण धवन वैसे तो इन दिनों अपनी शादी की तैयारी में जुटे हैं, साथ ही अपने करियर की ओर भी विशेष ध्यान दे रहे हैं। वरुण की फिल्म ‘कलंक’ का टीजर भी रिलीज़ हो चुका है। ‘कलंक’ जोकि एक मल्टी स्टारर फिल्म है। जल्द ही इस फिल्म का पहला गाना भी आने वाला है। वरुण साथ ही रोमो डिसूजा की फिल्म ‘ए बी  सी डी 3’ में स्ट्रीट डांसर का किरदार निभा रहे हैं। इसमें उनकी को-स्टार श्रद्धा कपूर होगी। मतलब साफ है कि एक बार फिर साथ-साथ नज़र आएंगे श्रद्धा और वरुण। इस फिल्म का यानि ‘ए बी सी डी 3’ का पोस्टर रिलीज़ होने वाला है। जल्द ही अपनी फ्रैंड नताशा के साथ सात फेरे लेने को भी तैयार है वरुण। वरुण अपनी शादी के प्लान को शेयर करते हुए बताते हैं कि यह एक डेस्टिनेशन शादी होगी। यह प्लान अकेले वरुण का नहीं बल्कि उसकी होने वाली पत्नी यानि नताशा भी यही चाहती है। ‘कुली नम्बर 1’ के रीमेक का हिस्सा भी वरुण जल्द बनेंगे।
वरुण धवन की दुनियाभर में अच्छी खासी फैन फॉॅलोइंग है। हाल ही में वो रेमो डिसूजा की फिल्म स्ट्रीट डांसर की शूटिंग के लिए लंदन में थे। इस दौरान उन्हें एक बहुत ही स्पेशल सरप्राइज मिला। इस गिफ्ट का उनकी फिल्म कलंक से खास कनेक्शन है।
दरअसल, वरुण धवन को उनके एक फैन ने डेनिम जैकेट दी। इस जैकेट पर फिल्म कलंक में जो वरुण धवन का कैरेक्टर है उसका पोस्टर बना हुआ था। फोटो शेयर करते हुए वरुण ने लिखा मैंने अब तक जितने भी किरदार निभाए हैं उनमें जफर सबसे आईकॉनिक किरदार है और लंदन से निकलते वक्त एक फैन ने मुझे ये जैकेट गिफ्ट की। इस जौकेट पर जफ र की तस्वीर बनी हुई है। मुझे काफी अच्छा महसूस हो रहा है।
फिल्म कलंक की बात करें तो बता दें कि ये करण जौहर का महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त अहम रोल में है। फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। मूवी 17 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म को लेकर जबरदस्त बज है।