सर्दियों में कैसा हो आपका पहरावा

हम आम देखते हैं कि सर्दियों में पहरावे को लेकर हम थोड़ी-बहुत दुविधा में रहते हैं कि क्या पहनें और क्या न पहनें। वास्तव में यह हम सभी की सांझी समस्या है परन्तु जो भी हो इस बात से इन्कार नहीं किया जा सकता कि गर्मियों के मुकाबले सर्दियों में हम कपड़ों से ज्यादा तजुर्बे करने के लिए तैयार रहते हैं। इसी संबंध में आओ लेते हैं, कुछ और जानकारी, उम्मीद है कि यह आपके काम आयेगी।
* रंगों का चयन : सबसे पहले बात करते हैं रंगों की अर्थात् सर्दियों के लिए कपड़ों के रंग कैसे हों। वैसे तो हर रंग बेशक वह फीका हो, या गहरा सर्दियों में पहना जा सकता है परन्तु यदि आप गहरे रंग का चयन करते हैं तो यह ज्यादा बेहतर रहेगा। आप यदि फीका रंग भी डालना चाहते हैं तो कोशिश करें कि उसके साथ कोई गहरे रंग का कम्बिनेशन बना लें। 
* एवरलास्ट ब्लैक : सर्दियों के लिए काला रंग बहुत ही बढ़िया चुनाव है। यह रंग आपको रॉयल दिखाता है। 
* व्हाइट और ब्लैक डैनिम : बेशक आप फीका रंग पहनें या गहरा। इन दोनों रंगों की डैनिम हमेशा अच्छी लगती है। आप इनके साथ टॉप या कुर्ती का चयन कर सकते हैं। 
* फुटवेयर : फुटवेयर का चुनाव करने के समय भी थोड़ा ध्यान देना चाहिए। अपने पहरावे के अनुसार ही इनका चयन करें, जैसे कि ठंड में हम ज्यादातर जूते पहनते हैं। उनकी भी मैचिंग कपड़ों से रखें।

—सिमरनजीत कौर