एचपी स्मार्ट टैंक 580 घरेलू उपयोगकर्ताओं व छोटे व्यवसायों के लिए किफायती प्रिंटर

 

जालन्धर, 20 फरवरी (अ.स.): आज की हाइब्रिड दुनिया में भारत में घरेलु और छोटे व्यवसाय अपने डिजिटल परिवर्तन के लिए प्रौद्योगिकी को अपना रहे हैं और वे किफायती, उपयोग में आसान और स्मार्ट प्रिंटिंग समाधानों की तलाश कर रहे हैं। एचपी इंडिया ने स्मार्ट, अधिक कनेक्टेड और अधिक टिकाऊ प्रिंटिंग अनुभव के लिए स्मार्ट टैंक प्रिंटर की अपनी नई रेंज का अनावरण किया है। यह नई रेंज विशेष रूप से घरेलू उपयोगकर्ताओं, सूक्ष्म और छोटे व्यवसायों की रोजमर्रा की प्रिंटिंग ज़रूरतों के लिए डिज़ाइन की गई है।
घरेलु उपयोगकर्ताओं के साथ-साथ छोटे और सूक्ष्म व्यवसायों का समर्थन करने के लिए, एचपी स्मार्ट टैंक एक सहज सेट-अप, स्मार्ट सुविधाओं और बेहतर कनेक्टिविटी के साथ एक बेहतर उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करता है-जिसमें सेल्फ-हीलिंग वाई-फाई, स्मार्ट ऐप और स्मार्ट एडवांस के साथ गतिशीलता शामिल है। एचपी का नया इंक टैंक 580 प्रिंटर प्री-फिल्ड इंक सप्लाई के साथ 12,000 ब्लैक/व्हाइट पेज और 6,000 कलर पेज तक प्रिंट कर सकता है।
18,848 रुपए में उपलब्ध, एचपी स्मार्ट टैंक 580 सस्ता, उपयोग करने और स्थापित करने में आसान है और स्मार्ट सुविधाओं के साथ आता है। यह सुविधाजनक स्याही प्रबंधन से लैस है और स्याही सेंसर के साथ आसानी से स्याही के स्तर की निगरानी और रखरखाव कर सकता है। बॉक्स में, उपयोगकर्ताओं को काली स्याही वाली दो बोतलें और पीली, सियान और मैजेंटा की एक-एक बोतल मिलती है। बॉक्स में स्याही की मात्रा प्रिंटर की लागत का अधिक ध्यान रखने के लिए पर्याप्त है। ऊर्जा-बचत ऑटो-ऑन/ऑटो-ऑफ तकनीक भी है, ताकि आप अपने प्रिंटर को तब चालू कर सकें जब आपको इसकी आवश्यकता हो। इसके अतिरिक्त, छपाई की गति बहुत तेज है, लगभग 10-12 पृष्ठ प्रति मिनट (काला) और चार-पांच पृष्ठ रंगीन आउटपुट प्रति मिनट प्रिंट प्राप्त करते हैं।
एचपी स्मार्ट टैंक 580 प्रिंटिंग, कॉपी या स्कैनिंक के लिए एक ऑल-इन-वन प्रिंटर है और यह एक कॉपियर और स्कैनर के रूप में बहुत अच्छा काम करता है। यह एचपी स्मार्ट ऐप के साथ आता है जो गाइड करने के लिए सहज स्मार्ट-गाइडेड बटन प्रदान करता है। यह उपकरण पर्यावरण के अनुकूल भी है, 45 प्रतिशत पुनर्नवीनीकरण सामग्री का उपयोग करके स्थायी रूप से बनाया गया है और कार्ट्रिज मुक्त स्मार्ट टैंक के साथ अब कार्ट्रिज अपशिष्ट भी नहीं है।