यह वर्ष मेरे लिए काफी लक्की रहा रति पांडे

 रति पांडे टीवी की दुनिया में फेमस नाम है उन्होंने एक से बढ़कर एक शोज दिए हैं । अब वो फैंस को एक बार फि र एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं वो शो शादी मुबारक में नजर आने वाली है  इस शो में प्रीति जिंदल के कैरेक्टर में दिखेंगी इस शो में वो राजश्री ठाकुर को रिप्लेस कर रही हैं ् शो में वो एक दो बच्चों की मां प्रीति का किरदार निभाएंगी। बच्चों की शादी हो चुकी है बेटा प्रीति को घर से निकाल देता है  वहीं प्रीति आत्म-सम्मान पाने के लिए खुद का पहचान बनाने की कोशिश में लगी है। 
रति पांडे ने शो में एंट्री लेने की खबर को कंफ र्म कर दिया है उन्होंने बताया- शुरुआत में मैं उलझन में थी क्योंकि ये एक एल्डरली कैरेक्टर है इसके अलावा मुझे नहीं पता था कि मुझे किसी को रिप्लेस करना है और फि र शादी मुबारक का हिस्सा बनना है। मुझे नहीं पता था कि मैं राजश्री ठाकुर की जगह ले रही थी क्योंकि निर्माताओं ने सब कुछ गुपचुप रखा हुआ था मुझे पता था कि ये एक नया शो होने जा रहा है
2008 में रति की किस्मत चमकी उन्होंने शो मिले जब हम तुम में कॉलेज गोइंग गर्ल का किरदार निभाया था पांडे ने बताया कि वो पहली बार किसी सीरियल में किसी किरदार को रिप्लेस कर रही हैं उन्होंने कहा, ये किरदार बहुत अच्छा है शो बहुत अच्छा है टीम बहुत अच्छी है मैं बहुत खुशनसीब हूं की साल 2020 मेरे लिए बहुत ही लकी साबित हुआ है  किरदार को रिप्लेस करने में डर तो नहीं लग रहा है पर हां मैं थोड़ी शंकित हो जाती हूं । सभी किरदार अभी धीरे-धीरे उभरकर आ रहे ह  तो मुझे ये अवसर मिला की मैं इस किरदार को निभाऊं और जहां तक इस किरदार को पहुंचना है उसे अब मैं लेकर जाउंगी। थोड़ा समय तो लगेगा क्योंकि ये किरदार बहुत ही सॉफ्ट है।