जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला दो पुलिस वाले घायल


नई दिल्ली ,21 मई -  जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला हुआ है। इस हमले में दो पुलिसवाले घायल हो गए। बताया जा रहा है कि इनमें से एक की हालत गंभीर है। पुलिस और सेना ने इलाके में घेराबंदी करके तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। आतंकियों ने यह हमला घात लगाकर किया है।लॉकडाउन के चलते पुलवामा की शुरुआत में ही पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों का एक नाका लगाया गया था। यहां पर जवान मौजूद थे। बताया जा रहा है कि दोपहर को इस नाके पर आंतकवादियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। अचानक हुए इस हमले से जब तक सेना और पुलिस के जवान कुछ समझते, जवानों को गोली लग चुकी थी।
मौके पर भारी फोर्स तैनातजवानों ने जवाबी फायरिंग की, लेकिन आंतकी वहां से भाग निकले। सेना ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और वहां तलाशी अभियान तेज कर दिया है। हालांकि अभी तक कोई आंतकी पकड़ा नहीं गया है। घटना के देखते हुए और फोर्स मौके पर पहुंची है।
इलाके की घेराबंदी कर शुरू हुआ सर्च अभियानसीआरपीएफ के सूत्रों ने बताया कि हमला पुलवामा की शुरुआत में ही बाजार के पास लगाए गए पुलिस और सीआरपीएफ के नाके पर हुआ है। सेना और पुलिस ने पूरे इलाके को चारों तरफ से घेर लिया है और कॉम्बिंग की जा रही है।